Important Information / आवश्यक सूचना
इंटरमीडिएट में GEN, EBC,BC आवेदक जिनका 50% से कम है , वे आवेदन नहीं कर सकते हैं , और SC, ST, और दिव्यांग आवेदक जिनका 45 % से कम है , वे आवेदन नहीं कर सकते हैं
1. अभ्यर्थियों द्वारा ऑनलाइन आवेदन करने के दौरान यदि किसी प्रकार की त्रुटी है तो उसमें सुधार 22-09-2021 से 29-09-2021 तक महाविद्यालय के अधिकारिक वेबसाइट पर Online Application Correction Window के लिंक पर Click कर करेंगे |
2. Online Application Correction Window के लिंक पर Click करने के बाद Student User Information Page Open होगा जिसमें दिये गये Instruction को पढने के बाद Continue बटन पे Click करेंगे Sign In Page open होगा जिसमें अभ्यर्थी अपने User id और password डाल कर Sign In बटन पर Click करेंगे आपका dashboard खुल जायेगा | आपके dashboard में Student Profile Edit का option दिया गया है जिसमें Edit Details पे Click कर अपने आवेदन की त्रुटी की सुधार कर सकेंगे |
आवेदन के पूर्व अपने फोटो तथा हस्ताक्षर की स्कैन कॉपी और संबंधित डॉक्यूमेंट जैसे अंक पत्र, आवासीय प्रमाण , जाति प्रमाण , वैसे आवेदक जो genral catagory में है और एकोनोमिकाल्ली बैकवर्ड है वो संबंधित प्रमाण तैयार रखें।
आवेदन की राशि जमा करने से पूर्व यह सुनिश्चित हो लें कि सभी सूचनायें पूर्ण एवं सही हैं। राशि जमा होने के उपरांत किसी प्रकार की सूचना को परिवर्तित नहीं किया जा सकता है । राशि जमा करने से पूर्व आप अपने निजी सूचनाओं को जितनी बार चाहे परिवर्तित कर सके हैं लेकिन राशि जमा करने के उपरांत किसी भी तरह का परिवर्तन नहीं किया जा सकता है ।
आवेदन से पूर्व यह सुनिश्चित हो लें कि संबंधित पाठ्यक्रम हेतु निर्धारित योग्यता / पात्रता पूरी हो रही है। निर्धारित योग्यता / पात्रता का उल्लेख पाठ्कम विवरणी का उल्लेख संबंधित कालम में उपलब्ध है।
वैसे पाठ्यक्रमों में अंकपत्र आवश्यक है जहां नामांकन का आधार विगत परीक्षा का अंक है। विना अंक पत्र के नामांकन करने वाले आवेदनों पर विचार नहीं किया जायेगा।
ऑन लाईन आवेदन के उपरांत आवेदन की प्रिंट कॉपी अपने स्वअभिप्रमाणित शैक्षणिक अंकपत्रों की प्रति तथा अन्य कागजात यथा जाति प्रमाण /अपंगता प्रमाण पत्र/ विभिन्न कोटा संबंधित प्रमाण पत्र
ऑनलाइन राशि जमा होने के पश्चात यदि तकनीकि त्रुटि के कारण राशि की पुष्टि नहीं हो पाती है और आपके बैंक अकाउंट से राशि निकल जाती है तो इसकी लिखित सूचना ईमेल से thinknorthpvtltd@gmail.com पर दें अपने एप्लिकेशन नंबर, रजिस्ट्रेशन नंबर और पेमेंट से संबंधित ईमेल या एसएमएस का उल्लेख जरूर करें। जिनका पेमेंट SBI Collect पे नहीं होगा उनका आवेदन रद्द माना जायेगा
Sign in to start your session
Forgot Password
Register New Student